Kaala Web Series | ACTION THRILLER से भरपूर “काला ” वेब सीरीज

Kaala Web Series : सितम्बर महीना जबरदस्त मनोरंजन की डोज लेकर आ रहा है। एक से बढ़कर एक सीरीज लांच हो रही है। इन्ही सीरीज में से एक है एक्टर अविनाश तिवारी की “काला” (kaala). अविनाश तिवारी ने 2018 में लैला मजनूं में मुख्य किरदार निभाया था, इस फिल्म को IMDB पर 7.7 की रेटिंग मिली थी। “काला” वेब सीरीज 15 सितम्बर को “Disney Hotstar” पर रिलीज़ होगी, जिसमे भरपूर एक्शन, थ्रिलर देखने को मिलेगा। ट्रेलर से लग रहा है की यह सीरीज फाइनेंसियल क्राइम की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। Bejoy Nambiar द्वारा डायरेक्ट की गई सीरीज का ये पहला सीजन होगा।

KAALA WEB SERIES
KAALA WEB SERIES

स्टार कास्ट : (Kaala Web Series Star Cast)

Kaala Web Series : Star Cast की बात करे तो अविनाश तिवारी मुख्य रोल में होंगे और ताहिर शब्बीर, हितेन तेजवानी, रोहन मेहरा, जितिन गुलाटी आदि कलाकार मुख्य रोल में होंगे, इनके अलावा शक्ति कपूर भी इस सीरीज में दमदार रोल के साथ नजर आएंगे। Actor Taher Shabbir ने हाल फ़िलहाल में शक्ति कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने पर ख़ुशी जाहिर की थी। यानी सीरीज वाकई धमाकेदार होने वाली है।

Kaala Web Series
Kaala Web Series cast

 

ट्रेलर: (Kaala Web Series Trailer)

Kaala Web Series : ट्रेलर देखने से वाकई यही लग रहा है की सीरीज एक्शन, थ्रिलर से भरपूर सीरीज पक्का सुपरहिट होने वाली है। विजय नम्बिआर जो की अमिताभ बच्चन, फरहान अख्तर अभिनीत “वज़ीर” के अलावा शैतान’, ‘डेविड’, ‘तैश’ के डायरेक्टर रहे है, उन्होंने ही “काला” (Kaala) का डायरेक्शन किया है।

Kaala Web Series Overview:

Kaala Kaala Web Series को Bejoy Nambiar ने डायरेक्ट किया है, जबकि भूषण कुमार, किशन कुमार और बिजॉय नांबियार ने प्रोड्यूस किया हैं। Kaala Web Series 15 सितंबर 2023 को Disney Hotstar पर रिलीज होगी। इस शो में आपको इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के अफसर ऋत्विक का जोश और जुनून दिखेगा, जो रिवर्स हवाला (वाइट से ब्लैक मनी) के फैलते कारोबार के जाल को पूरी तरह से ख़त्म करने में लगे है। टी-सीरीज यह वेब सीरीज Kaala Web Series रिवर्स हवाला के पृष्ठभूमि पर बनी है। ट्रेलर में डायलाग विशेष रूप से दिखाया गया है “दुनिया को अपने कब्जे में करना है तो मुट्ठी कस लो” जिससे दर्शको की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है, ट्रेलर में अँधेरी दुनिया की ताकत कितनी है दिखाया गया है जहां प्रतिशोध, ताकत और पैसे की जीत होती है।

भूषण कुमार ने इस Kaala Web Series के साथ OTT प्लेटफार्म पर अपना डेब्यू किया है। जैसा की म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री में अपना वर्चस्व रखने वाले भूषण कुमार OTT पर कितनी सफलता पाएंगे इस सीरीज के ट्रेलर को देख कर कही शक नहीं लग रहा है और निश्चित ही सुपर हिट रहेंगे।

Kaala Web Series 8 episodes
Kaala Web Series 8 episodes

 

काला सीरीज की संक्षेप में कहानी:

एक्शन और सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज ‘काला’ रिवर्स हवाला की दुनिया को दर्शकों के सामने दिखाती है, ये वेब सीरीज जबरदस्त क्राइम ड्रामा और से भरपूर सस्पेंस के साथ आएगी। इस सीरीज में सत्ता की हवस और भूख को बड़े तरीके से दिखाया गया है। तो आइये जानते है काला वेब सीरीज की कहानी में संक्षेप में, जिसे पढ़कर आप भी इंतजार करेंगे इस सीरीज का :

कहानी शुरू होती है एक आई बी ऑफिसर ऋत्विक यानी अविनाश तिवारी से. अविनाश तिवारी को कोई व्यक्ति एक बहुत बड़े बिजनेसमेन नमन आर्य के छिपे हुए काले गैरकानूनी धंधे की सुचना देता है।

नमन बिज़नेस की दुनिया में वेस्ट रिसाइकल किंग ऑफ इंडिया के नाम से जाना जाता है, लेकिन ये उसका सामने दिखाने का बिज़नेस है और अपने इस बिजनेस की आड़ में वो असल में रिवर्स हवाला का धंधा बहुत बड़े स्तर पर करता है। इस बात की खबर खोजबीन में आई बी ऑफिसर ऋत्विक को लग जाती है। लेकिन ऋत्विक नमन के खिलाफ सीधी कार्यवाही न करके,  बिजनेसमैन नमन के खिलाफ पक्के सबूत इकट्ठे करना शुरू कर देता है। इसी खोजबीन में उसे पता चलता है की बिजनेसमैन नमन के गई क़ानूनी काम में वो अकेला नहीं है उसके साथ बहुत बड़े लोगो के तार जुड़े है.

नमन आर्य के साथ इस गैर क़ानूनी रिवर्स हवाला काम में कई बड़े-बड़े नाम मिले होते हैं। और इसी कारण वह किसी की परवाह नहीं करता और अपने पैसों के दम पर वह उसके खिलाफ बोलने वाले  सभी लोगों का मुंह बंद कर देता है. जब ऋतिक का उसे पता चलता है तो अपनी चालो से ऋत्विक को ही अपने जाल में फंसा देता है। ऐसे में उल्टा ऋतिक गुनहगार बनके खड़ा हो जाता है.

ऋतिक काले धंधे के जाल में ऐसा फंस जाता है की उसे अब पहले खुद को बेगुनाह साबित करना पड़ता है ? कैसे वह बिजनेसमैन नमन आर्य के काले गैरकानूनी धंधो का भंडाफोड कर पाता है? आखिर उसका कौन साथ देता है? इसके लिए आपको तैयार होना होगा ‘काला वेब सीरीज’ के लिए, एक ऐसी बंधी हुई सीरीज जिसके हर एपिसोड में सस्पेंस और एक्शन और क्राइम देखने को मिलेगा. वेब सीरीज को आठ एपिसोड के द्वारा तैयार किया गया है।

इस वेब सीरीज की कहानी हमने जितनी छोटी करके बताई है कहानी उससे कही ज्यादा एक्शन और सस्पेंस के साथ आने वाली है, और ‘काला वेब सीरीज’ में अविनाश तिवारी, रोहन विनोद मेहरा, ताहिर शब्बीर,  एलीशा मेयर, जितिन गुलाटी, निवेधा पेथुराज और हितेन तेजवानी समेत कई और कलाकार की जबरदस्त एक्टिंग से आठ एपिसोड में शायद एक भी ना छोड़ पाए.

आई बी ऑफिसर अविनाश तिवारी की दमदार एक्टिंग और एक्शन स्टाइल अंत तक बांधे रखेगी

kaala web series 2023 review
kaala web series 2023 review

Kaala Web Series (2023) Details:

 

InfoAll Details
Series NameKaala
Release DateSeptember 15, 2023
LanguageHindi
OTT PlatformDisney+ Hotstar
GenresAction, Adventure, Thriller
DirectorBejoy Nambiar
WriterBejoy Nambiar
ProducersBhushan Kumar, Krishan Kumar, Bejoy Nambiar
CinematographyArvind Singh, Sudhir Palsane
EditorKathikuloth Praveen
CastAvinash Tiwary, Rohan Vinod Mehra, Nivetha Pethuraj, Taher Shabbir, Hiten Tejwani
Production CompanyT-Series
CountryIndia

 

रिवर्स हवाला जैसी फ्रेश कहानी पर आधारित सीरीज एक बार तो अब तक आई हुई ढेरो फिल्मो और वेब सीरीज जैसी लगती है लेकिन जब वेब सीरीज शुरू होती है तो इसकी अलग कहानी एक अलग सा मोमेंटम बनाती है. डायरेक्टर बिजॉय नांबियार ने सभी से उनका सौ प्रतिशत का कराया है। हर सीन को समय से फिल्माया गया है, डार्क सीन पर कहानी के हिसाब से अनुकूल है.  सीरीज में उस टाइम पंच देने के लिए बंगाली भाषा का इस्तेमाल सटीक लगता है, हो सकता है कुछ दर्शकों को समझ ना आये, लेकिन सिन समझा देता है। तो फिर देर किस बात की काला वेब सीरीज जरुर देखे।

यहाँ देखे Kaala Web series (2023) का ट्रेलर:

FAQ OF KAALA WEBS SERIES :

Que. Kaala वेब सीरीज कब रिलीज़ होगी?
Ans. शुक्रवार, 15 सितंबर, 2023

Que. Kaala वेब सीरीज कहा देख सकते है?
Ans. Disney hotstar

Que. Kaala वेब सीरीज के स्टार कास्ट कौन है?
Ans. अविनाश तिवारी, ताहेर शब्बीर, रोहन मेहरा, हितेन तेजवानी

Que. Kaala वेब सीरीज के डायरेक्टर कौन है?
Ans. Bejoy Nambiar

Que. Kaala वेब सीरीज के प्रोड्यूसर कौन है?
Ans. Bhushan Kumar, Krishan Kumar, Bejoy Nambiar

Social Sharing:

Leave a Comment