BIG BOSS 17 CONTESTANTS NAME | बिग बॉस 17 में कौन लेंगे हिस्सा जाने नाम |

Big Boss 17 Contestants Name : सलमान खान के शो ‘बिग बॉस‘ के फैंस तो बहुत है तभी तो इसका सीजन नंबर 17 आने वाला है। इसको पसंद करने वाले के लिए ये एक खुशखबरी से कम नहीं। हर बार अलग थीम लेकर आने वाले बिग बॉस के इस सीजन में कुछ दिन पहले हुए Leaked Video या लीक किये गये विडियो (चाहे जो माने) से पता लग रहा है की इस बार शो काफी कलरफुल या तड़किला भड़कीला होने वाला है। कंट्रोवर्सी ना हो तब तक बिग बॉस शो कैसा?

BIG BOSS 17 CONTESTANTS NAME
BIG BOSS 17 CONTESTANTS NAME

 

सबके लिए सेम नहीं होगा गेम:

Big Boss 17 Contestants Name : मीडिया में फैली खबरों के मुताबिक इस बार हर बार की तरह एक नहीं दो घर होंगे क्योकि लीक्ड विडियो में दो सेट दिखे है । वैसे जानना जरुरी है की इस बार शो की tagline ‘सबके लिए सेम नहीं होगा गेम’ यानी 2 सेट और शायद दोनों में सुविधाए भी अलग हो, ये तो शो आने पर सामने आएगा ‘किसके लिए सेम नहीं होगा गेम’?

कब से शुरू होगा Big Boss 17 ?

Big Boss 17 Contestants Name : बिग बॉस 17 शुरू होने वाला है शुक्रवार, १५ अक्टूबर २०२३ से, इस शो को आप देख सकेंगे Colors TV पर और टाइमिंग होगी सोमवार से शुक्रवार 10 बजे से लेकर 11 बजे तक । इस शो को आप ऑनलाइन ott प्लेटफार्म jio cinema पर भी देख सकते है ।

बिग बॉस में कंटेस्टेंट कौन हो सकते है ?

Big Boss 17 Contestants Name : हर बार की तरह इस बार भी नामी गिरामी और पेच में फंसे चेहरे आने वाले है, जिसके नाम सुन के ही लगता है की बिग बॉस है तो संभाल रहा है। कौन से कंटेस्टेंट होंगे इसका अभी तक फ़िलहाल ऑफिसियल रूप से बिग बॉस द्वारा कोई जानकारी नहीं, लेकिन उडती पक्की खबरे बता रही है की अंकिता लोखंडे-विकी जैन,  ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट, Youtuber अरमान मलिक और पत्नी पायल, ईशा मालवीय, Youtuber हर्ष बेनीवाल जैसे कंटेस्टेंट आ सकते है। आइये जानते है इन सबके बारे में :

कंवर ढिल्लों-एलिस कौशिक :

अपने रिश्तो पर मुहर लगा चुके कंवर ढिल्लों-एलिस कौशिक इस सीजन में आने वाले है । कंवर ढिल्लों-एलिस कौशिक पंड्या स्टोर से फेमस हुए थे और अब बिग बॉस में धूम मचाने फुर्सत से आ रहे है ।

सुमेध मुदगलकर

इनका नाम शायद सब ना जानते हो पर चेहरे से कौन नहीं जनता इन्हें ?  सुमेध मुदगलकर प्रसिद्ध हुए थे श्रीकृष्ण के रोल को करके। अपनी सौम्यता और भोलापन इनके चेहरे पर दूर से ही नजर आता है और इसी कारण इनके फोलोवेर्स भी हर जगह है तो निश्चित है सुमेध मुदगलकरबिग बॉस के दुसरे कंटेस्टेंट पर पहले से भारी पड़ेंगे।

अंकिता लोखंडे- विक्की जैन :

हर बार big boss के लिए ना करने वाली अंकिता लोखंडे इस बार शो में विक्की जैन के साथ नजर आएगी। बताया जा रहा है की एक सप्ताह की उनकी फीस 10 से 12 लाख होगी। Big boss में सुंबुल तौकीर अब तक की सबसे महँगी कंटेस्टेंट रही है।

ईशा मालवीय :

ईशा मालवीय हिंदी TV सीरियल्स की अभिनेत्री और मॉडल है। ईशा मालवीय ने कलर्स टीवी के हिंदी सीरियल ‘उदारियां’ में जैस्मीन सिंह के रोल से प्रसिद्ध हुई थी। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद की रहने वाली 20 साल की ईशा मालवीय का नाम बिग बॉस 17 के लिए पक्का ही है ।

ट्विंकल अरोड़ा

कलर्स टीवी के हिंदी सीरियल ‘उदारियां’ की ही नेहमतका किरदार करने वाली ट्विंकल अरोड़ा का भी रियलिटी शो में आना पक्का माना जा रहा है।

हर्ष बेनीवाल (Harsh Beniwal)

यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल को लेकर मीडिया में रिपोर्ट  है, जिसमें ये बताया जा रहा है  कि वो बिग बॉस 17 में हिस्सा ले सकते है ।

समर्थ जुरेल (Samarth Jurel)

टीवी एक्टर समर्थ जुरेल ‘बिग बॉस 17’ में भाग लेंगे ऐसा कन्फर्म किया जा रहा है।

तो दोस्तों ने बड़ी शांति, प्रेम  और शोहरत से शुरू होकर लड़ाई झगडे और पुरी तरह से विवादस्पद रहने वाले बिग बॉस 17 के लिए हो जाये तैयार की इस बार कितना चढ़ेगा कंटेस्टेंट पे बुखार, तब तक करते है बिग बॉस 17 का इन्तेजार।

यह भी जरुर पढ़े :

OCTOBER OTT RELEASES 2023 | एंटरटेनमेंट अक्टूबर – हो जाए तैयार भरपूर full Action, Drama, Comedy शोज के लिए

Social Sharing:

Leave a Comment