OCTOBER OTT RELEASES 2023 | एंटरटेनमेंट अक्टूबर – हो जाए तैयार भरपूर full Action, Drama, Comedy शोज के लिए

October OTT Releases 2023 : अक्टूबर महिना त्योहारों के साथ बहुत साड़ी छुट्टियां भी लेकर आ रहा है। और जब Holidays की बात हो टाइम पास करने के लिए घुमने और शोज देखने की बात ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता।

October OTT Releases 2023 : अक्टूबर में ढेर सारी मूवीज के अलावा वेब सीरीज भी अलग अलग ott प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली है। जिसमे मुख्य तौर पर खुफिया, ग़दर-2, काला पानी, सुल्तान ऑफ़ दिल्ली, ड्रीम गर्ल 2, OMG 2 रहेगी यानी इस महीने तब्बू, सनी देओल, आयुष्मान खुराना, के अलावा टॉम हिडलेस्टन भी आपके लिए अपने शोज लेकर तैयार खड़े है। तो फिर आइए जानते हैं, आज के Viral News Club के इस आर्टिकल में इन फिल्मों और वेब सीरीज के शोज की पूरी लिस्ट:

October OTT Releases 2023
October OTT Releases 2023

 

खुफिया (Khufiya):

October OTT Releases 2023 : विशाल भरद्वाज की ये थ्रिलर फिल्म 5 अक्टूबर को Netflix पर रिलीज होगी और अगर आप थ्रिलर शोज का शौक रखते है तो यकीन मानिये की ‘ख़ुफ़िया’ आपको निराश नहीं करेगी क्योंकि इसमें तब्बू, अली फजल, आशीष विद्यार्थी और वामिका गब्बी लीड रोल में है।

फिल्म खुफिया (Khufiya) के Writer, Director और Producer विशाल भारद्वाज है , जिनकी जासूसी सीरीज ‘चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलांग’ (यहाँ पढ़े )पहले से दमदार चल रही है,  तो पुरी उम्मीद है की ये जासूसी थ्रिलर फिल्म आपको पसंद आएगी। फिल्म ‘ख़ुफ़िया’ की बात की जाए तो  इसकी कहानी अमर भूषण के जासूसी उपन्यास Escape To Nowhere पर आधारित है। यह उपन्यास 2012 में पब्लिश हुआ था ।

October OTT Releases 2023
KHUFIA MOVIE

गदर 2 (Gadar 2)

October OTT Releases 2023 : Gadar-2 के बारे में वैसे सभी जानते है की इस फिल्म ने सिनेमाहाल में पहले से ग़दर मचा रखा है और अब 6 अक्टूबर से OTT platform पर भी ग़दर मचाने आ रही है । निश्चित रूप से जिन्होंने अभी तक इसे अब तक नहीं देखा है वो बेसब्री से इसका इन्तजार कर रहे होंगे, तो उनके लिए ये खुशखबरी Zee5 ले के आ रहा है। सोचना क्या तैयार रहे सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर के साथ मनीष वाधवा का जलवा देखने के लिए।

October OTT Releases 2023
gadar 2

लोकी सीजन 2′ (Loki Season 2)

October OTT Releases 2023 : Tom Hiddleston स्टारर वेब सीरीज Loki अपने सेकंड सीजन के साथ अंग्रेजी, हिंदी और अन्य भारतीय भाषाओ में रिलीज़ होगी. लोकी का सीजन 2 ott प्लेटफार्म डिज्नी प्लस होत्स्तर पर 6 अक्टूबर से देखने को मिलेगा.

IMDB पर लोककी सीजन 1 को 8.2 रेटिंग मिली थी और दुसरे सीजन में इसका वही करिश्मा देखने को मिले. इस सीरीज स्टार कास्ट की बात करे तो टॉम हिडलेस्टन, गुगु मबाथा, सोफिया डी मार्टिनो, ओवेन विल्सन, तारा स्ट्रॉन्ग, वुनमी मोसाकु, यूजेन कोर्डेरो मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सुल्तान ऑफ दिल्ली (Sultan Of Delhi)

October OTT Releases 2023 : एक्शन को पसंद करने वालो के लिए Disney Plus Hotstar एक्शन वेब सीरीज ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ (Sultan Of Delhi) लेकर आ रहा है. ये सीरीज 13 अक्टूबर को पर Hotstar पर रिलीज़ होगी। मिलन लूथरिया इस सीरीज के क्रिएटर और डायरेक्टर है .

‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ (Sultan Of Delhi)  सीरीज अर्नब रे की किताब ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली: एसेंशन’ पर आधारित है, जिसमे ताहिर राज, अनुप्रिया गोयनका, मौनी रॉय, और निशांत दहिया मुख्य कलाकार हैं . इस सीरीज में, हरलीन सेठी और मेहरीन पीरजादा भी नजर आने वाले हैं।

October OTT Releases 2023
sultan of delhi movie

 

काला पानी (Kaala Paani)

आशुतोष गोवारिकर इस सर्वाइवल ड्रामा सीरीज में लम्बे समय बाद वापसी कर रहे है. अलग विषय पर बनी ये सीरीज में कलाकार खुद को प्रकृति से सरवाईव करते दिखाई देंगे। इस सीरीज के निर्माता सक्सेना, बिस्वपति सरकार और सौरभ खन्ना है और मोना सिंह और आशुतोष गोवारिकर मुख्य किरदार में होंगे। ‘काला पानी’ (Kaala Paani) 18 अक्टूबर, 2023 को OTT Platform Netflix पर रिलीज होगी।

यहाँ आप काला पानी का ट्रेलर देख सकते है :

जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke)

फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) 2 jun 2023 को रिलीज़ हुई थी और 132 मिनट की ये फिल्म IMDB पर 6.5 की रेटिंग में है । विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत ये कॉमेडी और फॅमिली ड्रामा है। अक्टूबर में शायद ये फिल्म OTT Platform Jio Cinema पर रिलीज होने की पुरी सम्भावना है।

ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2)

100 करोड़ club में आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. राज शांडिल्य द्वारा directed और आयुष्मान खुराना अभिनीत ये फिल्म अक्टूबर महीने में Zee5 पर रिलीज़ होगी। आयुष्मान की ‘ड्रीम गर्ल’ की अदाओं को देखने के लिए आपको बस कुछ दिन इन्तेजार करना पड़ेगा .

यहाँ ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर देख सकते है :

ओएमजी 2 (OMG 2)

फिल्म ‘OMG 2’, 11 अगस्त को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और विवादों में रही अक्षय कुमार की इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म Jio Cinema पर रिलीज किया जा सकता है। इस फिल्म के डायरेक्टर और राइटर अमित राय है। अक्षय कुमार के अलावा, पंकज त्रिपाठी और यामिनी गौतम जैसे सशक्त किरदार भी देखने को मिलेंगे।

तो दोस्तों इस लिस्ट October OTT Releases 2023 को देखने से जाहिर है की October month एक्शन ड्रामा कॉमेडी के साथ भरपूर एंटरटेनमेंट वाला होने वाला है . तो हो जाए तैयार इन फिल्म, और वेब सीरीज का मजा लेने के लिए

जरूर पढ़े:

Holidays in October month and favourite Tourist destination 

 

Social Sharing:

Leave a Comment