OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK | एंटरटेनमेंट का हाई डोज़ तैयार है SEPTEMBER आखिरी हफ्ते में

OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK : सितंबर के इस आख़िरी कुछ दिनों में एंटरटेनमेंट का हाई डोज़ आपके लिए तैयार है तो शायद आपके चेहरे पर मुस्कराहट दौड़ पड़ेगी। मुस्कराहट तो आनी ही चाहिए जब OTT पर एक से बढ़कर एक फिल्मे वेबसीरीज आपके एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो और आपका वीकेंड धमाकेदार निकलने के लिए तैयार हो। तो देर किस बात की अभी जानते है इन फिल्मो और वेब सीरीज के बारे में की ये कब आएगी और कौन से OTT प्लेटफार्म पर देखने को मिलेगी। तो VNC आपके लिए लाया है इनकी लिस्ट :

OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK
OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK

CHARLIE CHOPRA & THE NYSTERY OF SOLANG VALLEY :

NameCharlie Chopra & The Mystery Of Solang Valley
OTT platformSony Liv
Star CastWamiqa Gabbi, Priyanshu Painyuli, Naseerudin Shah, Lara Dutta, Neena Gupta, Ratna Pathak Shah, Gulshan Grover, Paoli Dam, Chandan Roy Sanyal, Imaaduddin Shah, Vivaan Shah
DirectorVishal Bhardwaj
WriterVishal Bhardwaj, Anjum Rajab Ali, Jyotsna Hariharan

 

OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK : इस वेब सीरीज की कहानी विदेशी लेखिका ‘अगाथा क्रिस्टी’ के उपन्यास ‘द सिटाफोर्ड मिस्ट्री’ पर बनी है, इस चर्चित उपन्यास नई महिला जासूस चार्ली चोपड़ा का जन्म हुआ है। वैसे तो हमारे यहाँ जासूसी के किरदार में महिलाओं की भगीदारी ना के बराबर है लेकिन विशाल भारद्वाज ने इस वेब सीरीज के साथ अपनी धाक जमा ली है। सीरीज में दिखाया गया है की कैसे चार्ली चोपड़ा (वामिका गब्बी) अपने मंगेतर जिम्मी (विवान शाह) पर आये खून के इल्जाम से बचाती है, और असली अपराधी की तलाश लेती है। चार्ली चोपड़ा अपनी माँ से जासूसी सीखी हुई होती है। इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, गुलशन ग्रोवर, लारा दत्ता, नीना गुप्ता, रत्ना पाठक शाह, चंदन रॉय, प्रियांशु पेंयुली जैसे मंजे हुए कलाकार भी देखने को मिलेंगे। सीरीज अंत तक बांधे हुए रखती है। कहानी की जरुरत के हिसाब से विशाल ने शूटिंग डार्क स्क्रीन के साथ शिमला सोलंग में की है।

HOSTEL DAZE :

NameHostel Daze
Main Star CastAhsaas Channa, Luv Vispute, Shubham Gaur, Nikhil Vijay
DirectorAbhinav Anand
ProducerArunabh Kumar
Release Date27-Sep-23
Streaming On/OTTAmazon Prime Video

 

हॉस्टल डेज का ये सीजन चौथा और अंतिम सीजन है। कॉलेज कैंपस की कहानी पर आधारित ये एक कॉमेडी-ड्रामा वेब सीरीज जिसके 3 सीजन आ चुके है। कॉलेज लाइफ को याद करना है तो ये सीरीज जरूर देखे। इस सीजन में दिखाया गया है की अंत में नौकरी के लिए कितनी कोशिशे करनी पड़ती है। और कही कही हार का सामना भी करना पड़ता है।

OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK Hostel Daze
OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK Hostel Daze

CHOONA :

चूना (Choona)
Web Seriesचूना (Choona)
DirectorPushpendra Nath Misra
WriterSrishti Dubey, Pushpendra Nath Misra, Mugdhaa Ranade
Star CastJimmy Sheirgill, Aashim Gulati, Vikram Kochhar, Namit Das, Monika Panwar, Gyanendra Tripathi, Chandan Roy, Atul Srivastava, Niharika Lyra Dutt
Release Date29-Sep-23
PlatformNetflix

 

OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK : कॉमेडी ड्रामा पर बेस्ड ये वेब सीरीज आपको निराश नहीं करती। जिमि शेरगिल ने इस सीरीज में नेता के किरदार में दिखाई पड़ते है, जो हमेशा अपने काम ज्योतिष के हिसाब से करते है, उनके जीवन में ज्योतिष ही सब कुछ होता है। सीरीज में दिखाया गया है की मनुष्य के कर्म भी कार्य करते है जिसे ड्रामा कॉमेडी के माध्यम से अच्छे से दिखाया गया है। इसके लिए किसी बेढंगे और उटपटांग तरीको का इस्तेमाल नहीं किया गया जैसा की पीके जैसी कुछ फिल्मो में हमें देखने को मिला। इस वेब सीरीज में जिमी शेरगिल, आशिम गुलाटी, अरशद वारसी, विक्रम कोचर, नमित दास, चंदन रॉय, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, मोनिका पंवार और निहारिका लायरा दत्त ने बहुत बढ़िया एक्टिंग की है और सभी कलाकारों में अपने किरदार के साथ न्याय किया है। सीरीज को डायरेक्ट और लिखा पुष्पेंद्र मिश्रा ने है।

OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK Choona Review
OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK: Choona Review

THE VACCINE WAR : (OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK)

NameThe Vaccine War
Star CastNana Patekar, Pallavi Joshi, Rayma Sen, Nivedita Bhattacharya
DirectorVivek Agnihotri
Release Date28 सितंबर 2023
PlatformCinema Hall

 

OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK : इस फिल्म में विवेक अग्निहोत्री ने कोरोना काल के समय देश में वैक्सीन को लेकर बलराम भार्गव की किताब ‘गोइंग वायरल’ पर बनाई है. इसमें दिखया गया है की कैसे मीडिया ने देशी वैक्सीन को दरकिनार कर विदेशी वैक्सीन का प्रचार किया। किस तरह देशी वैक्सीन ने काम किया लेकिन ये दर्शको को काफी हद तक मालूम है जिससे कुछ लोगो को शायद कहानी पसंद नहीं भी आये। नाना पाटेकर , पल्लवी जोशी , रायमा सेन जैसे कलाकारों से सजी यह फिल्म ठीकठाक है।

OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK
the vaccine war

TUMSE NA HO PAYEGA :

NameTumse Na ho Payega
Release Date29-Sep-23
PlatformDisney plus Hotstar
DirectorAbhishek Sinha
Star CastIshwak Singh, Mahima Makwana, Gaurav Pandey, Amala Akkineni, Gurpreet Saini, Karan Jotwani

 

OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK : अभिषेक सिन्हा द्वारा निर्देशित एक मजेदार कॉमेडी ड्रामा है। फिल्म में दिखाया गया है की आज का युवा लोग क्या कहेंगे पर फंसा पड़ा है। जहाँ उसे मन की बात को क्रियान्वित करना चाहिए वह दूसरी बातो से अपने रास्ता रोके खुद खड़ा है। फिल्म में महिमा मकवाना,परमीत, अमला अक्किनेनी, गुरप्रीत और मेघना मलिक ने भू‍मिका निभाई है. यह फिल्‍म 29 सितंबर से DisneyPlus Hotstar पर एयर होगी.

OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK
TUMSE NA HO PAYEGA

KING OF KOTHA :

NameKing Of Kotha
Release Date29-Sep-23
PlatformDisney plus Hotstar
DirectorAbhilash Joshiy
Star CastDulquer Salmaan, Shabeer Kallarakkal, Gokul Suresh, Aishwarya Lekshmi

 

OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK : दुलकर सलमान की फिल्म ‘किंग ऑफ कोठा’ 24 अगस्त 2023 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और अब ये OTT डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्लेटफार्म पर 29 सितम्बर से देख सकते है। किंग ऑफ कोठा’ की कहानी कन्नन भाई जैसे शराबी गैंगस्टर और उनके गिरोह की है जिसके अपने शहर में चलती है। फिल्म में मुख्य किरदारों की बात करे तो ऐश्वर्या लक्ष्मी, प्रसन्ना और नायला उषा है। दुलकर सलमान ने “सीता रामम’ में अभिनय किया था। और इस फिल्म में उनका अभिनय बहुत अच्छा है। और मनोरंजन के लिहाज से अच्छ टाइम पास साबित होगा।

OTT THEATER REALEASE  LAST WEEK
King Of Kotha

 

निष्कर्ष:  तो दोस्तों सितम्बर इस आखिरी सप्ताह जब इतने शो आपके लिए तैयार हो तो फिर आप भी तैयार हो जाये और चुन ले की किस शो के साथ आप वीकेंड गुजारना पसंद करेंगे। आपके लिए OTT THEATER REALEASE SEPTEMBER LAST WEEK में धमाल लेकर आ रहे है.

यह भी अवश्य पढ़े :

क्राइम एक्शन के वेब सीरीज जिसका बेसब्री से इंतजा

क्राइम एक्शन के वेब सीरीज जिसका बेसब्री से इंतजार

 

Social Sharing:

Leave a Comment