SEPTEMBER OTT RELEASE | इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफार्म पर पूरा तड़का | सितम्बर ओटीटी रिलीज़

SEPTEMBER OTT RELEASE : इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफार्म पर पूरा तड़का लगेगा, जिसमे आपको देखने मिलेगी Bambai Meri Jaan , Bhola Shankar, Kaala, Wilderness , Jaanejaan जैसी सीरीज। कुल मिलाकर आपके लिए पूरा वीकेंड शानदार जाने को रेडी है। इसमें आपको क्राइम, थ्रिलर, ड्रामा सब कुछ देखने को मिलेगा। हर एक सीरीज कुछ ना कुछ मनोरंजन का नया डोज लेकर आ रही है, कोई सीरीज सस्पेंस, तो कोई एक्शन ड्रामा तो कोई क्राइम का  full तड़का लेकर आ रही है , तो आइये जानते है Viral News Club के इस लेख में की आखिर कौन कौन सी ये सीरीज है :

SEPTEMBER OTT RELEASE
SEPTEMBER OTT RELEASE

Bambai Meri Jaan (बम्बई मेरी जान ):

SEPTEMBER OTT RELEASE : ‘बम्बई मेरी जान’ एक एक्शन क्राइम वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में कहानी मुंबई पर अंडरवर्ल्ड के आतंक के समय की दिखाई गई है। इस सीरीज में केके मेनन और अविनाश तिवारी लीड रोल में हैं। सीरीज में क्रितिका कामरा, निवेदिता भट्टाटार्य और अमायरा द्स्तूर भी नजर आएंगी। कहानी है गैंगस्टर दारा कादरी (Avinash Tiwary) की और उसके पिता पुलिस इस्माइल कादरी (KK Menon) की यानी बाप बेटे के फुल ट्वीस्ट की, लाचार बाप और गैंगस्टर बेटे की कहानी फिल्म ‘दिवार’ की याद दिलाती है।
मुंबई अंडरवर्ल्ड पर आज तक बहुत सारी फिल्मे बन चुकी है और इसी लाइन में तड़का लगाकर प्रोड्यूसर फरहान अख्तर इस कहानी को स्क्रीन पर लेकर आए हैं। और काफी हद तक वो सफल भी हुए है।

काफी समय के बाद के के मेनन इस वेब सीरीज में दिखाई दिए और उनकी एक्टिंग स्पेशल ऑप्स की तरह ही “प्रो” वर्जन की है, शानदार एक्टिंग। वैसे सभी कलाकारों ने अपनी एक्टिंग बेहतरीन की है.
‘बंबई मेरी जान’ वेब सीरीज में 10 एपिसोड हैं जिनकी प्रत्येक की लंबाई करीब 1 घंटे है। ‘बंबई मेरी जान’ एक ऐसी सीरीज है, जो दर्शक को अंत तक बांधे रखती है।

Web SeriesBambai Meri Jaan
OTTAmazon Prime Video
Castके के मेनन , अविनाश तिवारी , कृतिका कामरा , निवेदिता भट्टाचार्य,
सौरभ सचदेवा , नवाब शाह , विवान भटेना , शिव पंडित और जितिन गुलाटी
Written byएस हुसैन जैदी , हेनरी स्विंडल , चैतन्य चोपड़ा ,
रेंसिल डिसिल्वा , अब्बास दलाल और हुसैन दलाल
Directed byशुजात सौदागर
Producerकासिम जगमगिया , रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर
Release Date14 सितंबर 2023

 

SEPTEMBER OTT RELEASE bambai meri jaan
SEPTEMBER OTT RELEASE bambai meri jaan

 

Bhola Shankar (भोला शंकर) :

फिल्म- भोला शंकर
रिलीज डेट- 15 सितंबर
ओटीटी- नेटफ्लिक्स

: यह फिल्‍म शंकर की कहानी पर बानी है, शंकर अपनी बहन महालक्ष्मी के साथ उसकी उच्च शिक्षा के लिए कलकत्ता आता है जहाँ उसके साथ ऐसी परिस्थिति आती है की उसकी टक्कर बकील लास्या जैसे बदमाशों से होती है। चिरंजीव द्वारा अभिनीत यह फिल्म 2015 की तमिल फिल्म वेदलम का ही रूपांतरण है।
चिरंजीव के अलावा इसमें तमन्ना भाटिया, कीर्ति सुरेश और सुशांत सहित कई कलाकार शामिल हैं। यह 15 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ में स्ट्रीम होगी।

SEPTEMBER OTT RELEASE BHOLA SHANKAR
SEPTEMBER OTT RELEASE BHOLA SHANKAR

Kaala (काला) :

वेब सीरीज- काला
रिलीज डेट- 15 सितंबर
ओटीटी- डिजनी प्लस हॉटस्टार

SEPTEMBER OTT RELEASE : यह सीरीज आईबी अधिकारी ऋत्विक (अविनाश तिवारी) की रिवर्स हवाला के विरुद्ध लड़ाई को दिखती है। इस अपराध सीरीज में रिवर्स हवाला की प्रक्रिया के माध्यम से सफेद धन को काले में कैसे बदलते है। वेब सीरीज में अविनाश तिवारी, हितेन तेजवानी, रोहन विनोद मेहरा, निवेथा पेथुराज, ताहेर शब्बीर, जितिन गुलाटी और एलीशा मेयर भी हैं। इस सीरीज को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और बेजॉय नांबियार ने निर्मित किया है, और भूषण कुमार इस सीरीज से OTT प्लेटफार्म में प्रवेश कर रहे है।
इस सीरीज के बारे में पूरा पढ़े यहाँ पर : ACTION THRILLER से भरपूर “काला ” वेब सीरीज

KAALA WEB SERIES
KAALA WEB SERIES

Wilderness (वील्डरनेस):

वेब सीरीज- वील्डरनेस
रिलीज डेट- 15 सितंबर
ओटीटी- प्राइम वीडियो

SEPTEMBER OTT RELEASE : यह वेब सीरीज जेना कोलमैन और ओलिवर जैक्‍सन कोहेन है और बीई जोन्स के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। प्राइम वीडियो के लिए निर्मित यह एक आगामी ब्रिटिश थ्रिलर टेलीविजन वेब सीरीज है। इसमें जेना कोलमैन और ओलिवर जैक्‍सन कोहेन ने भूमिका निभाई है।
इस वेब सीरीज में दिखाया गया है एक युवा ब्रिटिश जोड़ा शानदार छुट्टियां मानाने निकलता है लेकिन वे ही छुट्टियां उनके लिए कैसे भारी पड़ जाती है।

Jaane Jaan (जाने जान ):

सीरीज – जाने जान
रिलीज डेट- 15 सितंबर
ओटीटी- नेटफ्लिक्स

SEPTEMBER OTT RELEASE JAANE JAAN
SEPTEMBER OTT RELEASE JAANE JAAN

SEPTEMBER OTT RELEASE : करीना कपूर इस सीरीज के साथ OTT प्लेटफार्म पर डेब्यू कर रही है। सुजॉय घोष निर्देशित इस सीरीज का ट्रेलर लोगो को काफी पसंद आ रहा है। करीना कपूर इस सीरीज ‘जाने जान’ की दमदार एक्टर विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ नजर आ रही हैं।
ये सीरीज 21 सितंबर 2023 को ये ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर एयर की जाएगी।

निष्कर्ष :

जैसा की हमने पढ़ा SEPTEMBER OTT RELEASE भरपूर मनोरंजन का मसाला लेकर आ रहे है, तो ऊपर दिए गये रिलीज़ टाइम  के अनुसार इन सीरीज को जरुर देखना चहिये.

 

 

Social Sharing:

Leave a Comment